गायक राजीव तोमर को मिला बेस्ट टूर्नामेंट सिंगर का अवॉर्ड



बिहारी न्यूज़ मुख्य संपादक मनीष कुमार की रिपोर्ट

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर स्थान स्थित मवेशी हॉट मैदान में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में राजीव तोमर जी को बुलाया गया था , जिसमें उन्हें बेस्ट सिंगर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड दिया गया । वहीं राजीव तोमर जी ने कमेंट्री बॉक्स में कमेंट्री करते हुए दर्शकों को अपने संगीत से भी मंत्रमुग्ध किया ।
उन्होंने इन गानों को गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा .......
ए मेरे वतन के लोगों ......
जहां डाल डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा......
मेरा रंग दे बसंती चोला.......

जाने माने सुप्रसिद्ध बिहार झारखंड उत्तर प्रदेश एवं भारत के अन्य राज्यों में अपना सु मधुर आवाज बिखेर चुके गायक राजीव तोमर जी ने  क्रिकेट टूर्नामेंट मैच मधेपुरा के सिंघेश्वर स्थान स्थित मवेशी हॉट में अपना आवाज का जादू बिखेर कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। और इन्हें वहां पर पूरी टूर्नामेंट मैच में बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड भी मिला। कोसी क्षेत्रीय इस धरती के लाल ने अपने आवाज से हो रही घमासान टूर्नामेंट मैच में दर्शकों के बीच एवं खिलाड़ियों को हौसला उत्तेजित करते हुए दिखे। सूत्रों के अनुसार राजीव तोमर जी अपने अन्य मित्रों और अभिनेता रोशन सिंह तथा म्यूजिक डायरेक्टर एवं कोसी की अग्रणी म्यूजिक कंपनी कृष्णा म्यूजिक के मालिक शंभू साधारण जी के साथ दिखे। बता दें कि राजीव तोमर जी को वहां मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था, और मैच के अंतिम दिन दिल्ली को नेपाल ने 70 रनों से हराकर मैच को जीता और नेपाल की टीम को ट्रॉफी के साथ साथ राजीव तोमर जी को भी बेस्ट सिंगर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड दिया गया।

बता दें कि यह मैच दिल्ली और नेपाल के बीच खेला जा रहा था और यह टूर्नामेंट लगातार कई दिनों से चल रहा था जिसमें नेता अभिनेता गायक एवं अन्य प्रमुख पदाधिकारी पहुंचकर क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाते हुए दिखे और यह मैच अंतरराष्ट्रीय तरीके से खेला गया ,क्योंकि इसमें भारत के दिल्ली और नेपाल से आई टीम भिड़ंत में थी । दर्शकों का मानना था कि यह एक प्रकार का अंतरराष्ट्रीय मैच जैसा ही हो रहा है। बता दें कि राजीव तोमर जी को बेस्ट सिंगर का कई अवार्ड मिल चुका है ,और यह बहुत सारे एल्बम भी बना चुके हैं ,और यह गजल गाने के लिए जाने जाते हैं। और इन्होंने हाल फिलहाल में अपना एक गजल ,"एल्बम दिल ने आवाज दी है....  ,को कृष्णा म्यूजिक एंड मूवीस से दर्शकों के सामने प्रस्तुत भी किया जो काफी सफल रहा।